मुखपृष्ठ > शाम शुई पो जिला
40 लाख की ज्वैलरी और कैश लेकर नौकर फरार, बिहार के नालंदा से गिरफ्तार
रिलीज़ की तारीख:2022-09-29 05:52:00
विचारों:961

लाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तारदक्षिण अफ़्रीकी महिला टीम: 223/4"

लाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तारइंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में पृथ्वी शॉ ने बताया कि किस तरह उन्होंने सचिन तेंदुलकर से मदद मांगी थी।लाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तारपृथ्वी शॉ एडिलेड टेस्ट मैच की दोनों पारियों में एक ही तरह से आउट हुए थे। मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस ने उन्हें इन स्विंग गेंदे डालकर पवेलियन भेजा था। पृथ्वी शॉ ने इसको लेकर भी प्रतिक्रिया दी।

40 लाख की ज्वैलरी और कैश लेकर नौकर फरार, बिहार के नालंदा से गिरफ्तार

लाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तारये भी पढ़ें:लाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तारजेसन होल्डर को वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी से हटाया गया, क्रेग ब्रैथवेट को मिली कमान"लाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तार"इंग्लैंड के लिमिटेड ओवर्स के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने

40 लाख की ज्वैलरी और कैश लेकर नौकर फरार, बिहार के नालंदा से गिरफ्तार

लाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तारआईपीएललाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तार(IPL) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मोर्गन ने कहा है कि आईपीएल में खेलने से इंग्लैंड टीम को काफी फायदा हुआ है और इससे प्लेयर्स के खेल में काफी सुधार आया।

40 लाख की ज्वैलरी और कैश लेकर नौकर फरार, बिहार के नालंदा से गिरफ्तार

लाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तारभारत के खिलाफ टी20 सीरीज के आगाज से पहले इयोन मोर्गन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बयान दिया। उन्होंने उम्मीद जताई कि इंग्लैंड के प्लेयर आईपीएल में खेलकर इसी तरह बेहतर होते रहेंगे। मोर्गन ने कहा,

लाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तारये भी पढ़ें:लाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तारसे काफी उम्मीदें लगा रखी है, जोकि ऑस्ट्रेलिया के 24 वर्षीय तेज गेंदबाज हैं। इस तेज गेंदबाज को पंजाब किंग्स ने 14 करोड़ की बड़ी कीमत में खरीदा है। वैसे तो इनकी बेस प्राइस नीलामी में डेढ़ करोड़ ही थी लेकिन ऑक्शन में उनको लेकर कई टीमों के बीच टक्कर देखने को मिली थी। रिचर्डसन पर खर्च की गयी बड़ी धनराशि बिल्कुल जायज साबित होती है क्योंकि उन्होंने इस सीजन बिगबैश में सर्वाधिक विकेट चटकाए थे और 17 मैचों में 29 विकेट हासिल किए थे। रिचर्ड्सन अपनी धारदार गेंदबाजी के दम पर आईपीएल में भी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन सकते है।"

लाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तार"अफगानिस्तानलाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तार(Afghanistan) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन फॉलोऑन खेलते हुए दूसरी पारी में 7 विकेट पर 266 रन बनाकर पारी से हार टाल दी।

लाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तारजिम्बाब्वेलाखकीज्वैलरीऔरकैशलेकरनौकरफरारबिहारकेनालंदासेगिरफ्तार(Zimbabwe) ने अब 8 रन की लीड प्राप्त की है। सीन विलियम्स 106 और डोनाल्ड टिरीपानो 63 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। राशिद खान ने दूसरी पारी में 5 विकेट चटकाए हैं।

पिछला:Vastu tips: गुरुवार, शनिवार और मंगलवार को क्यों नहीं काटे जाते हैं नाखून, जानिए इसके पीछे की वजह
अगला:Q4 Result: कोल इंडिया का मुनाफा 52% लुढ़का, कर्मचारियों का वेतन बढ़ने से पड़ा असर
संबंधित आलेख