मुखपृष्ठ > ताचेंग क्षेत्र
RSWS 2022: सनथ जयसूर्या की फिरकी में फंसे अंग्रेज बल्लेबाज, श्रीलंका लेजेंड्स की लगातार दूसरी जीत
रिलीज़ की तारीख:2022-09-29 07:39:22
विचारों:993

सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीतब्रिटन बनाम एस्‍टन विला

सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीत8 मार्च को एटीके एफसी और बेंगलुरु एफसी के बीच दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे लेग का मुकाबला हुआ। इस मैच में एटीके एफसी ने बेंगलुरु को 3-1 से हराकर फाइनल में जगह बना ली। बेंगलुरु ने पहले लेग में सिर्फ 1 गोल किया था और एटीके ने दूसरे लेग में 3 गोल कर फाइनल में प्रवेश कर लिया।"सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीत"एटीके एफसी ने

RSWS 2022: सनथ जयसूर्या की फिरकी में फंसे अंग्रेज बल्लेबाज, श्रीलंका लेजेंड्स की लगातार दूसरी जीत

सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीतइंडियन सुपर लीग 2019-20सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीतका खिताब अपने नाम कर लिया है। एटीके की टीम ने जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में चेन्नईयन एफसी को 3-1 से हराया और रिकॉर्ड तीसरी बार खिताब पर कब्जा किया।सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीतजेवियर हर्नांडेज ने 10वें और एडू ग्रेसिया ने 48वें मिनट में गोल कर एटीके को बढ़त दिला दी। चेन्नईयन एफसी की तरफ से एकमात्र गोल 69वें मिनट में वाल्सकिस ने किया। इसके बाद एक्सट्रा टाइम में हर्नांडेज ने एक और गोल कर एटीके को रिकॉर्ड तीसरी बार खिताब दिला दिया। चेन्नईयन एफसी की टीम ने एटीके के डिफेंस पर अटैक करके दबाव बनाने की कोशिश जरुरी की और फ्री किक के रूप में उन्हें इसका फायदा भी जरुर मिला। लेकिन अरिंदम भट्टाचार्य ने जबरदस्त तरीके से बचाव करते हुए गोल होने से बचा लिया। इस तरह से एटीके की लीड बरकरार रही।

RSWS 2022: सनथ जयसूर्या की फिरकी में फंसे अंग्रेज बल्लेबाज, श्रीलंका लेजेंड्स की लगातार दूसरी जीत

सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीतकेरला ब्लास्टर्स के बार्थोलोमेव ओगबिचे ने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 15 गोल किए। वहीं नॉर्थ ईस्ट यूनाईटेड एफसी के गोलकीपर शुभाशीष रॉय ने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 55 बचाव किए। कोरोना वायरस के कारण फाइनल मुकाबला खाली स्टेडियम में खेला गया। इससे पहले चेन्नई और एटीके दोनों ने 2-2 बार इस खिताब को अपने नाम किया था लेकिन अब एटीके ने रिकॉर्ड तीसरी बार आईएसएल के खिताब को अपने नाम कर लिया।"सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीत"पूर्व भारतीय फुटबॉल कप्तान चुनी गोस्वामी का लम्बी बीमारी के बाद कोलकाता में निधन हो गया। वे 82 वर्ष के थे। उन्होंने 1962 के एशियाई खेलों में भारत को स्वर्ण पदक दिलाया था। इसके अलावा उन्होंने बंगाल के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट भी खेला था। वे भारतीय फुटबॉल के सबसे सफल कप्तान थे। स्वर्ण पदक के अलावा 1964 के एशियाई खेलों में उनके नेतृत्व में टीम रनर-अप रही थी।

RSWS 2022: सनथ जयसूर्या की फिरकी में फंसे अंग्रेज बल्लेबाज, श्रीलंका लेजेंड्स की लगातार दूसरी जीत

सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीतबंगाल के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने वाले चुनी ने कोलकाता में ही अंतिम सांस ली। पीटीआई की खबर के अनुसार कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनकी मृत्यु हो गई। सुगर सहित कई अन्य बिमारियों से भी वे जूझ रहे थे। बीसीसीआई ने भी इस खिलाड़ी के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी।

सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीतबीसीसीआई ने अपने ट्वीट में लिखा कि चुनी गोस्वामी के निधन पर हम शोक व्यक्त करते हैं, उन्होंने भारतीय फुटबॉल टीम को 1962 में गोल्ड मेडल दिलाया। इसके बाद बंगाल के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते हुए 1971-72 में फाइनल में पहुँचाया।सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीतफरो आइलैंड्स ने यूएफा नेशंस लीग के मुकाबले में एंडोरा को 1-0 से मात दी। इससे पहले फरो आइलैंड्स ने मालटा को 3-2 से मात दी थी। रविवार को क्‍लेमिंट ओसेन ने 31वें मिनट में फरो आइलैंड्स की तरफ से एकमात्र गोल दागा।

सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीतमाल्टा ने लातविया को ड्रॉ पर रोकासनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीतमाल्टा और लातविया के बीच यूएफा नेशंस लीग का मुकाबला 1-1 की बराबरी पर समाप्‍त हुआ। माल्टा की तरफ से कायरियन एनवोको ने 15वें मिनट में गोल दागा। 10 मिनट बाद यानी मैच के 25वें मिनट में माल्टा के मैथ्‍यू गुइलाउमियर ने आत्‍मघाती गोल दागकर लातविया को बराबरी दिला दी। यह गलती माल्टा को बहुत भारी पड़ी क्‍योंकि लातविया की टीम पूरे मैच में गोल नहीं दाग सकी और यह मुकाबला उसे अपनी गलती से ड्रॉ खेलना पड़ा।"

सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीत"क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो शनिवार की रात यूएफा नेशंस लीग में पुर्तगाल और क्रोएशिया का मुकाबला देखने के लिए स्‍टैंड्स में मौजूद थे। स्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने इस दौरान मास्‍क नहीं पहना था, जिसके लिए उन्‍हें फटकार लगी थी। क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो पैर की उंगली में इंफेक्‍शन के कारण क्रोएशिया के खिलाफ मुकाबले में बाहर बैठे थे। पुर्तगाल ने क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो की कमी नहीं खलने दी और विश्‍व कप की रनर्स अप क्रोएशिया को 4-1 से बुरी तरह रौंदा।सनथजयसूर्याकीफिरकीमेंफंसेअंग्रेजबल्लेबाजश्रीलंकालेजेंड्सकीलगातारदूसरीजीतगत चैंपियन पुर्तगाल की तरफ से पहला गोल 41वें मिनट में जोआउ कैंसेलो ने दागा। 58वें मिनट में डियोगो जोटा ने गोल करके पुर्तगाल को 2-0 से आगे कर दिया। 70वें मिनट में जोआउ फेलिक्‍स ने गोल करके पुर्तगाल की बढ़त 3-0 कर दी। क्रोएशिया की तरफ से 91वें मिनट में ब्रूनो पेटकोविच ने गोल करके स्‍कोर का अंतर कम करने की कोशिश की। मगर आंद्रे सिल्‍वा ने 94वें मिनट में गोल दागकर पुर्तगाल को 4-1 की जीत दिलाई।

पिछला:कर्नाटक में ‘हलाल मांस’ का विरोध हुआ तेज, बजरंग दल के 5 कार्यकर्ता गिरफ्तार
अगला:दिल्ली में धुंधभरी सुबह, 118 ट्रेनें देरी से चल रहीं, महानंदा एक्सप्रेस रद्द
संबंधित आलेख