मुखपृष्ठ > युनफू सिटी
इस फिल्म में सुलझेगा मासूम प्रद्युम्न ठाकुर की मौत का रहस्य, विशाल भारद्वाज ला रहे हैं रेयान स्कूल की कहानी
रिलीज़ की तारीख:2022-09-29 06:47:43
विचारों:388

इसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानीये भी पढ़ें:

इसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानीरॉलिंस का कहना है कि फैंस के लिए यह शानदार है कि उन्हें रॉलिंस और रोमन दोनों को एक साथ चुनने का मौका मिल रहा है। उन्होंने खुद और रोमन को सबसे दिग्गज बताया। आप नीचे रॉलिंस का ट्ववीट देख सकते हैं।इसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानी2014 के बीच में द शील्ड की विविधता और रोमन रेंस के हील टर्न लेने के बाद दोनों सुपरस्टार्स को तगड़ी पुश मिली थी। WrestleMania 31 मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए WWE चैंपियनशिप मुकाबले के दौरान रॉलिंस ने अपना Money In The Bank ब्रीफकेस कैश इन करा लिया था। उन्होंने रोमन को पिन करने टाइटल जीता था।

इस फिल्म में सुलझेगा मासूम प्रद्युम्न ठाकुर की मौत का रहस्य, विशाल भारद्वाज ला रहे हैं रेयान स्कूल की कहानी

इसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानीब्रॉक लैसनर को लेकर फेमस WWE सुपरस्टार का चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों उन्होंने 'बीस्ट' की टी-शर्ट को जला दिया थाइसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानीरोमन ने लगातार चार WrestleMania इवेंट को हेडलाइन किया और वर्तमान समय में कंपनी के सबसे बड़े हील हैं। बेबीफेस के रूप में उनका सफर काफी विवादित रहा था और फैंस ने उसे पसंंद नहीं किया था। WrestleMania 33 में द अंडरटेकर के खिलाफ उनकी जीत ने भी उन्हें फायदा नहीं पहुंचाया था।इसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानीSummerSlam 2020 में रोमन के हील टर्न ने WWE यूनिवर्स को सबसे अधिक खुशी प्रदान की और उसके बाद से ही वह संभवतः अपने करियर का बेस्ट काम कर रहे हैं। रॉलिंस भी SmackDown में हैं और ब्रॉन्ड के टॉप हील्स में से एक हैं। दोनों सुपरस्टार्स के बीच भविष्य में मुकाबला देखने की उम्मीद की जा सकती है क्योंकि इन दोनों के बीच मुकाबला हमेशा आंखों को सुकून देने वाला होता है।

इस फिल्म में सुलझेगा मासूम प्रद्युम्न ठाकुर की मौत का रहस्य, विशाल भारद्वाज ला रहे हैं रेयान स्कूल की कहानी

इसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानीWWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारेइसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानीFacebook page

इस फिल्म में सुलझेगा मासूम प्रद्युम्न ठाकुर की मौत का रहस्य, विशाल भारद्वाज ला रहे हैं रेयान स्कूल की कहानी

इसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानीपर पाएं।"

इसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानी"साल 2020 मेंइसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानीपर पाएं।"

इसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानी"इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (WWE SmackDown) का एपिसोड अब खत्म हो चुका है। पिछले हफ्ते की तुलना में इस हफ्ते हुआ एपिसोड काफी ज्यादा शानदार था और इसमें काफी कुछ देखने को मिला। रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच का ऐलान भी कर दिया गया है, तो दिग्गज सुपरस्टार की लगभग 6 महीने बाद वापसी भी हुई।इसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानीWWE ने रोमन रेंस के खतरनाक मैच का किया ऐलान, 39 साल के फेमस सुपरस्टार के खिलाफ डिफेंड करेंगे चैंपियनशिप

इसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानीSmackDown के एपिसोड में न सिर्फ WrestleMania Backlash पीपीवी के लिए जबरदस्त चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया, बल्कि अगले हफ्ते SmackDown में भी दो जबरदस्त चैंपियनशिप मैच होने वाले हैं। फैंस को यूनिवर्सल और आईसी चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलने वाला है।इसफिल्ममेंसुलझेगामासूमप्रद्युम्नठाकुरकीमौतकारहस्यविशालभारद्वाजलारहेहैंरेयानस्कूलकीकहानीइस हफ्ते की बात करें तो फैंस को बहुत बड़ा चैंपियनशिप मैच देखने को मिला और साथ ही में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन और भी ज्यादा पर्सनल होती हुई दिखाई दी। शो में दो टैग टीम मैच भी हुए, जिसमें बहुत बड़ा धोखा भी देखने को मिला।

पिछला:Mukul Rohatgi : मुकुल रोहतगी होंगे अगले अटॉर्नी जनरल, केके वेणुगोपाल की जगह लेंगे
अगला:नीरव मोदी, मेहुल चोकसी की 13 लक्‍जरी कारें होंगी नीलाम, ED ने पिछले साल किया था जब्‍त
संबंधित आलेख