मुखपृष्ठ > फ़ैंगचेंगगैंग
रजनीकांत की 2.0 का ट्रेलर 3 नवंबर को होगा रिलीज, अक्षय कुमार ने शेयर की न्यूज
रिलीज़ की तारीख:2022-09-29 06:29:42
विचारों:099

रजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूज('ट्राइबल चीफ' रोमन रेंस बनाम 'पारिवारिक आदमी' केविन ओवेंस मनोरजंक रह सकता है।)

रजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूज"WWE को प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी माना जाता है। यहां पर कई सारे सुपरस्टार्स ने अपने टैलेंट से नाम और और पैसा कमाया है। WWE ने आने से सुपरस्टार को अच्छा पैसा और पहचान मिलती हैं। इसके बावजूद सुपरस्टार्स के लिएरजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूजWWE

रजनीकांत की 2.0 का ट्रेलर 3 नवंबर को होगा रिलीज, अक्षय कुमार ने शेयर की न्यूज

रजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूजमें आने की राह आसान नहीं होती।रजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूजWWE में मौजूद हर एक सुपरस्टार मेहनत और संघर्ष के बाद कंपनी का हिस्सा बनता है। कंपनी में कई सारे सुपरस्टार्स है जो शुरुआत में प्रोफेशनल रेसलिंग का हिस्सा नहीं थे और उनका WWE में काम करने का लक्ष्य नहीं था। इसके बावजूद अंत में वो WWE में हाथ आजमाने के लिए आए और सफलता हासिल की।रजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूजये भी पढ़ें:-

रजनीकांत की 2.0 का ट्रेलर 3 नवंबर को होगा रिलीज, अक्षय कुमार ने शेयर की न्यूज

रजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूज5 बड़े सुपरस्टार्स जिनका WWE में भविष्य अभी संदेह में हैरजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूजकुछ ऐसे सुपरस्टार्स है जो WWE में आने पहले अन्य खेलों का हिस्सा रह चुके थे। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जो WWE में आने से पहले अन्य खेलों में हाथ आजमा चुके हैं।

रजनीकांत की 2.0 का ट्रेलर 3 नवंबर को होगा रिलीज, अक्षय कुमार ने शेयर की न्यूज

रजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूजकर्ट एंगल को WWE इतिहास का सबसे शानदार सुपरस्टार कहा जा सकता है। उन्होंने WWE और प्रोफेशनल रेसलिंग में काफी ज्यादा नाम कमाया है। साथ ही कई सारी चैंपियनशिप जीती हैं। एंगल ने WWE में 2002 में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद से वो काफी ज्यादा सफल रहे। खैर, WWE में आने से पहले वो एक प्रसिद्ध एमेच्योर रेसलर थे।

रजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूजवो कुश्ती लड़ते थे और उन्होंने अमेरिका को टूटी हुई गर्दन के साथ ओलम्पिक गोल्ड मेडल जीताया था। खैर, इसके बाद उन्होंने इस खेल को छोड़ने का निर्णय लिया और प्रोफेशनल रेसलिंग में कदम रखा। उस समय कई लोगों का मानना था कि वो अलग रेसलिंग स्टाइल की वजह से सफल नहीं होंगे।रजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूजये भी पढ़ें:

रजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूज11 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो ग्रैंड स्लैम चैंपियन बन चुके हैंरजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूजवो समय भी अब दूर नहीं है जब द फीन्ड अपने पुराने बदले को पूरा करने के लिए ऑर्टन को अपना निशाना बनाएंगे। अक्सर किसी स्टोरीलाइन को शुरू से बिल्ड-अप करना बहुत कठिन होता है और उसके परिणाम के बारे में भी पहले ही प्लान बनाकर चलना पड़ता है।

रजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूजलेकिन यहां स्टोरी पहले से तैयार है और फीन्ड खुद इस स्टोरीलाइन के शुरू होने के संकेत दे चुके हैं। देखना दिलचस्प होगा कि रैंडी, फीन्ड के माइंड गेम्स से पार पाने में सफल रहते हैं या असफल।ये भी पढ़ें:रजनीकांतकी20काट्रेलर3नवंबरकोहोगारिलीजअक्षयकुमारनेशेयरकीन्यूज5 मौके जब बड़े WWE सुपरस्टार्स अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए"

पिछला:आईपीएल 2020 - 3 दिग्गज कप्तान जो इस सीजन सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं 
अगला:पहली बार अपनी आंखों से देखिए कैसे होता है मोबाइल हैक, सिर्फ 20 सेकेंड और डेटा साफ
संबंधित आलेख