मुखपृष्ठ > नुजियांग लिसु स्वायत्त प्रान्त
Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: मिश्रिख की जनता ने क्यों कहा क्षेत्र में एक पैसा का काम नहीं हुआ?
रिलीज़ की तारीख:2022-09-29 05:30:36
विचारों:737

मिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआपर पाएं।"

मिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआWWE से जुड़े मुद्दों पर अक्सर जॉन सीना सीनियर को अपनी राय रखते हुए देखा गया है। हाल ही में जॉन सीना सीनियर ने इलायस पर सवाल उठाया है और उनका मानना है कि अगले साल तक WWE इलायस को रिलीज कर देगी। यह बेहद चौंकाने वाला बयान है, क्योंकि इलायस को जो रोल दिया गया है इसे वो बखूबी निभा रहे हैं।मिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआअभी इस समय कयास लगाए जा रहे हैं कि WWE में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और सिजेरो के बीच फिउड देखने को मिल सकती है। हालांकि जॉन सीना सीनियर ने बहुत ही अलग आईडिया दिया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो सकता है। उनके मुताबिक समोआ जो को वापसी करते हुए रोमन रेंस को चैलेंज करना चाहिए।

Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: मिश्रिख की जनता ने क्यों कहा क्षेत्र में एक पैसा का काम नहीं हुआ?

मिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआWWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारेमिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआFacebook pageमिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआपर पाएं।"

Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: मिश्रिख की जनता ने क्यों कहा क्षेत्र में एक पैसा का काम नहीं हुआ?

मिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआ"रॉ (Raw)मिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआका अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। WWE ने अपने इस एपिसोड के लिए पहले ही कई सारी बड़ी घोषणा कर दी है। Raw के इस एपिसोड में कुछ जबरदस्त मैच और सैगमेंट देखने को मिलेंगे। इसके चलते उम्मीद है कि एक बेहतर Raw का एपिसोड देखने को मिलने वाला है।

Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: मिश्रिख की जनता ने क्यों कहा क्षेत्र में एक पैसा का काम नहीं हुआ?

मिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआये भी पढ़ें:-

मिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआ3 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ द रॉक कभी मैच नहीं हारे और 2 जिनके खिलाफ कभी नहीं जीतेमिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआये भी पढ़ें:-

मिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआरोमन रेंस से SmackDown में हारने के बाद डेनियल ब्रायन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, WWE में नहीं आएंगे नजर?मिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआपिछले तीन हफ्ते से गायब रहने की वजह से फैंस खुश नहीं थे। खैर, न्यू डे के सदस्य और पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने चैंपियंस की वापसी की खबर और रीमैच मिलने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने यहां एजे स्टाइल्स और ओमोस की Raw से कुछ समय के लिए गैरमौजूदगी का मजाक बनाया। कोफी ने अपने ट्वीट में लिखा:

मिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआये भी पढ़ें:-मिश्रिखकीजनतानेक्योंकहाक्षेत्रमेंएकपैसाकाकामनहींहुआRaw प्रीव्यू: दिग्गज करेगा अपनी धमाकेदार वापसी, WWE चैंपियन मचाएगा जबरदस्त बवाल?

पिछला:Nupur Sharma Controversy: नूपुर शर्मा का पुतला फंदे से लटकाया, कर्नाटक के बेलगाम में हुआ भारी विरोध
अगला:जब सैंया आए शाम को...'गंगूबाई काठियावाड़ी' के नए गाने में आलिया का दिखा अलग अवतार
संबंधित आलेख