मुखपृष्ठ > यिलान काउंटी
टावर हिस्सेदारी बेचकर 90000 करोड़ रुपए का कर्ज उतार सकता है दूरसंचार उद्योग : ICRA
रिलीज़ की तारीख:2022-09-29 05:32:20
विचारों:415

टावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योग""किरोन पोलार्ड ने मैच खत्म होने के बाद मुझसे माफी मांगी थी""

टावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योगदो बड़े बदलाव जो दूसरे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैंटावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योगवेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मुकाबला सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में 21-25 मार्च तक खेला जाएगा। कैरेबियाई टीम में रहकीम कार्नवाल, शैनन गैब्रियल और अल्जारी जोसेफ जैसे बेहतरीन खिलाड़ी भी हैं। पहले मुकाबले के लिए मेजबान टीम इस प्रकार है।

टावर हिस्सेदारी बेचकर 90000 करोड़ रुपए का कर्ज उतार सकता है दूरसंचार उद्योग : ICRA

टावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योगये भी पढ़ें:टावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योगएविन ल्युईस और शाई होप की जबरदस्त पारियों की बदौलत वेस्टइंडीज ने लगातार दूसरे वनडे में हासिल की जीत"टावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योग"इंग्लैंड (England) के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के दौरान भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज

टावर हिस्सेदारी बेचकर 90000 करोड़ रुपए का कर्ज उतार सकता है दूरसंचार उद्योग : ICRA

टावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योगऋषभ पंतटावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योग(Rishabh Pant) ने रिवर्स स्कूप के जरिए एक जबरदस्त छक्का लगाया। खास बात ये थी कि उन्होंने ये जबरदस्त छक्का जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की गेंद पर लगाया जो काफी तेज गति से गेंदबाजी करते हैं। ऋषभ पंत के इस शानदार छक्के को लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

टावर हिस्सेदारी बेचकर 90000 करोड़ रुपए का कर्ज उतार सकता है दूरसंचार उद्योग : ICRA

टावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योगभारतीय पारी के 3 विकेट जल्दी ही गिर गए थे और जोफ्रा आर्चर चौथा ओवर डाल रहे थे तब ऋषभ पंत उनके सामने थे। चौथे ओवर की चौथी गेंद पर जोफ्रा आर्चर की गेंद को ऋषभ पंत ने रिवर्स स्कूप खेलते हुए विकेटकीपर और स्लिप के फील्डरों के ऊपर से छह रन के लिए सीमा रेखा से बाहर भेज दिया। आर्चर सहित इंग्लैंड के सभी फील्डर इस शॉट को लेकर हैरान थे। किसी को उम्मीद नहीं थी कि आर्चर जैसे तेज गेंदबाज के खिलाफ ऋषभ पंत इस तरह का शॉट खेल सकते हैं।

टावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योगये भी पढ़ें:टावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योगआरसीबी

टावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योग(RCB) के बीच 9 मार्च को पहले मुकाबले के साथ ही आईपीएल का आगाज हो जाएगा। चेन्नई में इस मैच के साथ ही चर्चाएँ भी शुरू हो जाएगी कि क्या इस बार भी मुंबई इंडियंस ख़िताब जीतेगी या आरसीबी अपने एक दशक से भी ज्यादा लम्बे समय के सूखे को खत्म करेगी। तेजी से बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी भी एक बार फिर चर्चा में रहेंगे और दर्शकों को बड़े छक्कों से मनोरंजन की उम्मीद भी रहेगी।टावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योगहर टीम के पास तूफानी बल्लेबाजों में कुछ बड़े नाम मौजूद होते हैं और फैन्स को भी उनसे ही उम्मीद रहती है। इन सबके बाद भी कुछ नए नाम कई बार अपने धाकड़ खेल के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। बल्लेबाजों के टूर्नामेंट आईपीएल में तेजी से बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ियों का अलग रुतबा होता है। इस आर्टिकल में ऐसे ही कुछ बल्लेबाजों का जिक्र किया गया है जिन्हें स्ट्राइक रेट के आधार पर सबसे तूफानी बल्लेबाज माना जा सकता है।

टावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योगसुनील नरेनटावरहिस्सेदारीबेचकर90000करोड़रुपएकाकर्जउतारसकताहैदूरसंचारउद्योगबतौर गेंदबाज आईपीएल में आने के बाद सुनील नरेन को ओपन करने के लिए केकेआर ने ऊपर भेजा और वह कुछ मौकों पर धुआंधार खेल दिखाने में सफल रहे। 120 आईपीएल मैचों में नरेन ने 892 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 164 का रहा है। सुनील नरेने का उच्चतम स्कोर 75 रन है।

पिछला:सरकार ने क्रेडिट गारंटी योजना 31 मार्च तक बढ़ाई, जानिए छोटे कारोबारियों को क्या मिलेगा फायदा
अगला:RBL बैंक को दूसरी तिमाही में हुआ 205 करोड़ रुपए का शुद्ध लाभ, ब्‍याज से होने वाली आय में हुआ इजाफा
संबंधित आलेख