मुखपृष्ठ > लिओनिंग प्रांत
22 जून का इतिहास: नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने किया ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक का गठन
रिलीज़ की तारीख:2022-09-29 04:30:59
विचारों:141

जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठनकिसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी। इसके चलते जिस तरह से रोमन ने इस सैगमेंट में अपना दबदबा दिखाया, वो शानदार साबित हुआ। इसके साथ ही उन्होंने ओवेंस के बुलाने पर नहीं बल्कि अपने अनुसार ओवेंस पर हमला किया। टीएलसी के लिए दोनों सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन काफी बेहतर बन गयी हैं।

जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठन"WWE में सुपरस्टार्स की तरह ही फैंस का काफी ज्यादा महत्व है। पिछले कुछ महीनों में साफ तौर पर पता चल गया है कि दर्शकों के बिना प्रोफेशनल रेसलिंग अधूरी है। सालों से फैंस WWE समेत प्रोफेशनल रेसलिंग के बड़े फैन रहे हैं। इतनी प्रसिद्धि की वजह से ही पूरी दुनिया मेंजूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठनWWE

22 जून का इतिहास: नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने किया ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक का गठन

जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठनको हर कोई देखना पसंद करता है।जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठनहमेशा ही फैंस अच्छे सुपरस्टार्स को सपोर्ट करते आए हैं वहीं कुछ सुपरस्टार्स को बू का सामना भी करना पड़ा है। दरअसल, कई ऐसे सुपरस्टार्स भी रहे हैं जिन्हें फैंस के गलत व्यवहार को सहन करना पड़ा। इसके बावजूद कुछ ऐसे प्रशंसक भी रहे हैं जिन्होंने WWE सुपरस्टार्स को काफी ज्यादा गुस्सा दिला दिया और ये उनपर ही भारी पड़ गया।जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठनये भी पढ़ें:-

22 जून का इतिहास: नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने किया ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक का गठन

जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठन3 सुपरस्टार्स जिनका WWE से जाने के बाद करियर पूरी तरह बर्बाद हो गयाजूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठनइसलिए हम 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनका गुस्सा फैंस की खराब हरकतों की वजह से फूटा।

22 जून का इतिहास: नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने किया ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक का गठन

जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठनसीएम पंक और WWE फैंस का रिश्ता अजीब रहा है। भले ही अब फैंस सीएम पंक की चैंट्स लगाते हो। इसके बावजूद पहले पंक फैंस को लेकर काफी ज्यादा अलग व्यवहार रखते थे। वो कई अलग-अलग मौकों पर फैंस से भिड़ते हुए नजर आए हैं। दरअसल, समरस्लैम 2013 के बाद Raw के एपिसोड में सीएम पंक प्रोमो कट कर रहे थे।

जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठनइस दौरान वो बेबीफेस थे लेकिन रिंगसाइड पर एक फैन उन्हें लगातार बू कर रहा था। पंक इससे गुस्सा हो गए और उसकी लाइव टेलीविजन पर बुरी तरह बेइज्जती कर दी। इसके अलावा अक्टूबर 2012 में सीएम पंक और विंस मैकमैहन का मैच हुआ था। इस दौरान मैच के बाद पंक क्राउड के बीच में से भाग निकले थे।जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठनSmackDown के एपिसोड में ज्यादा समय नहीं बचा है और इसलिए आइए ब्लू ब्रांड के एपिसोड के प्रीव्यू पर नजर डालते हैं।

जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठनपिछले हफ्ते जे उसो और रोमन रेंस ने टीम बनाकर केविन ओवेंस और ओटिस पर हमला किया था। इस दौरान मैच का अंत DQ से देखने को मिला था। साथ ही मैच के बाद रोमन रेंस और जे उसो ने मिलकर केविन ओवेंस की बुरी हालत कर दी थी। खैर, इसके बाद रोमन ने अचानक से अपने भाई पर ही स्टील चेयर से हमला कर दिया था।जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठनहर कोई इस चीज़ को देखकर सरप्राइज हो गया था। खैर, अब जे उसो जरूर ही अपने भाई द्वारा हुए हमले का बदला लेना चाहेंगे। उसो असल में यूनिवर्सल चैंपियन का साथ दे रहे थे और उनके दुश्मन पर अटैक कर रहे थे। इसके बावजूद उन्होंने जे उसो पर हमला किया। ऐसे में अब SmackDown के एपिसोड में जे उसो जरूर ही अपना बदला लेना चाहेंगे।

जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठनये भी पढ़ें:-जूनकाइतिहासनेताजीसुभाषचंद्रबोसनेकियाऑलइंडियाफॉरवर्डब्लॉककागठन3 सुपरस्टार्स जिनका WWE से जाने के बाद करियर पूरी तरह बर्बाद हो गया"

पिछला:शादी के 15 साल बाद अलग हुए आमिर खान और किरण राव, संयुक्त बयान जारी किया
अगला:पेट्रोल-डीजल के दाम में भारी कटौती, 2 सप्ताह में 1.50 रुपए प्रति लीटर तक घटे दाम
संबंधित आलेख