मुखपृष्ठ > बिहाई
Good News: रोजगार के मोर्चे पर अच्छी खबर,अप्रैल में ESIC से 12 लाख से अधिक नए सदस्य जुड़े
रिलीज़ की तारीख:2022-09-29 05:27:37
विचारों:911

रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेसुनील गावस्कर

रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेआईपीएल के 4 स्टार खिलाड़ी जो सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैंरोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेवहीं कई ऐसे भारतीय बल्लेबाज भी रहे हैं जिन्होंने कई छक्के टेस्ट क्रिकेट में लगाए हैं। हम आपको इस आर्टिकल में टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले तीन भारतीय बल्लेबाजों के बारे में बताएंगे। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से भारतीय बल्लेबाज हैं।

Good News: रोजगार के मोर्चे पर अच्छी खबर,अप्रैल में ESIC से 12 लाख से अधिक नए सदस्य जुड़े

रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेभारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग को उनके आक्रामक तेवरों के लिए जाना जाता था। फॉर्मेट चाहे कोई भी हो वो अपने ही अंदाज में ताबड़तोड़ बैटिंग करते थे। यहां तक कि जब अपने करियर में पहली बार वो 300 रन बनाने के करीब पहुंचे तो इस कीर्तिमान को भी उन्होंने छक्का लगाकर ही पूरा किया।रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेवीरेंदर सहवाग ने अपने टेस्ट करियर में कुल 104 मुकाबले खेले और इस दौरान 8586 रन बनाए। जबकि 91 टेस्ट मैचों में उन्होंने कुल 104 छक्के जड़े। वो भारत की तरफ से टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज हैं।रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेये भी पढ़ें:

Good News: रोजगार के मोर्चे पर अच्छी खबर,अप्रैल में ESIC से 12 लाख से अधिक नए सदस्य जुड़े

रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेसिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारतीय गेंदबाजों के 3 यादगार और बेहतरीन स्पेल"रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़े"ऑस्ट्रेलियाई टीम

Good News: रोजगार के मोर्चे पर अच्छी खबर,अप्रैल में ESIC से 12 लाख से अधिक नए सदस्य जुड़े

रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़े(Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) की सिडनी टेस्ट मैच में वापसी को लेकर नाथन लियोन (Nathan Lyon) काफी उत्साहित हैं। लियोन ने कहा है कि उन्हें वॉर्नर की वापसी का इंतजार है और वो टीम के एक्स फैक्टर हैं।

रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेप्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नाथन लियोन ने डेविड वॉर्नर को लेकर कहा "" मेरे हिसाब से वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक्स फैक्टर हैं। वो एक वर्ल्ड क्लास बैट्समैन हैं और मुझे पूरा यकीन है कि वो अगले कुछ मुकाबलों में जबरदस्त बैटिंग करेंगे। निश्चित तौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से उन्हें पूरा सपोर्ट मिल रहा है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में टॉप ऑर्डर में उनकी वापसी को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।""रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेमशरफे मोर्तजा

रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेको बाहर रखा गया है। इसका मतलब यह है कि मुख्य टीम में भी उन्हें शायद जगह नहीं मिलेगी।रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेमोर्तजा ने अपनी फिटनेस साबित करते हुए हाल ही में समाप्त हुए बंगबंधु टी20 टूर्नामेंट में शानदार कौशल दिखाया था। मोर्तजा ने यह दर्शाया कि अभी उनमें क्रिकेट बाकी है। उन्होंने इस दौरान पांच विकेट हासिल किये थे। मोर्तजा को लेकर टीम चयन से पहले ही कई बातें उठ रही थी और चयन के बाद देखा गया कि उनका नाम नहीं है। वनडे के अलावा टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी प्रिलिमनरी टीम का ऐलान किया गया है।

रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेवनडे-रोजगारकेमोर्चेपरअच्छीखबरअप्रैलमेंESICसे12लाखसेअधिकनएसदस्यजुड़ेतमीम इकबाल खान, तस्कीन अहमद, शाकिब अल हसन, मोहम्मद अल अमीन हुसैन, नजमुल हुसैन शान्तो, मोहम्मद शोरफुल इस्लाम, मुशफिकुर रहीम, हसन महमूद, एमडी मिथुन, सैफ उद्दीन, लिटन कुमेर दास, मुस्तफिजुर रहमान, महमुदुल्ला,मेहदी हसन मिराज, आफिफ हुसैन ध्रूबो, तईजुल इस्लाम, मुसद्देक हुसैन सैकत, नासुम अहमद, सौम्या सरकार, मोहम्मद परवेज हुसैन इमोन, यासिर अली चौधरी, मेहदी हसन, नईम शेख, रूबेल हुसैन।

पिछला:टमाटर के दाम में लगी आग, देखें आपके शहर में कीमत कहा पहुंची
अगला:एस्कॉर्ट्स 1 मई से अस्थायी रूप से बंद करेगा प्लांट, मारुति हीरो सहित ये कंपनियां भी कर चुकी हैं घोषणा
संबंधित आलेख